Advertisement

Responsive Ads Here

Tip for the Mobile Users: Use  the Desk Top Mode in Browser & change the Mobile Screen in Landscape Mode for best experience of the site.

We are frequently adding more stuff on a regular time of interval. So do subscribe to the website to get the notification via email. And don't forget to visit the site again.

Wednesday, April 1, 2020

Latest funny jokes in Hindi | Funny Hindi Jokes

Latest Funny Jokes in Hindi, Hindi Funny Jokes

😊😃 क्या आप हिंदी में Latest Funny Jokes तलाश कर रहे हैं ...? चिंता मत करो। आप सही जगह पर हैं. हम हज़ारों चुटकुलों के साथ यहाँ हैं, जो आपके मूड को बदल सकते हैं, तो फिर देर किस बात की! आइए शुरुआत करते हैं ...☺😍

Jokes In Hinglish, Jokes In Urdu, Jokes In English
Latest Funny Hindi Jokes

हम शकल

एक पागल जोर जोर से हंस रहा था। लोगों ने पूछा कि वह किस बात पर हंस रहा है..? तो  उसने कहा ... "मेरा भाई मेरा हम शकल था। जब भी वह लोगों को परेशान करता और लोगों से छेड़छाड़ करता था, तो लोग धोखे में मुझसे बदला लेते थे। और आज मैं मर गया तो लोग उसको दफना कर आगये.


लेखा के मास्टर साहेब  

छात्र (दोस्त से): मुझे लेखा के मास्टर साहेब बहुत अच्छे लगते हैं।

दोस्त: वो क्यों ...?

छात्र: वे मुझे बात-बात पर कक्षा से बाहर निकाल देते हैं।


मासूम जवाब

अध्यापक (शिष्य से): तुम्हारी स्याही बहुत फीकी है।

शिष्य (मासूमियत से): अच्छा जनाब! कल मैं इसमें चीनी डाल कर लाऊँगा.


असाधारण भिखारी

भिखारी: मैं कोई साधारण भिखारी नहीं हूं, मैंने 'पैसा बनाने के सौ तरीके' नामक पुस्तक पढ़ी है।

आदमी: फिर भीख क्यों मांग रहे हो?

भिखारी: क्योंकि इसी पुस्तक में लिखा है यही सबसे आसान तरीका है।


नकल

परीक्षा कक्ष में एक लड़का उसके सामने लड़के की कॉपी देख रहा था, शिक्षक ने डांटा और पूछा, “तुम क्या देख रहे हो?

लड़के ने घबराकर कहा ... "मैं यह देख रहा था कि कहीं इस लड़के ने मेरी नकल तो नहीं की।"


सिलाई का पैसा

एक मोटा और हट्टा कट्टा आदमी दर्जी के पास पहुंचा और अपना नाप देने के बाद उसने पैसे पूछे. दर्जी ने कहा "1000 रुपये।"

आदमी ने कहा, "फोन पर आपने 600 रुपये बताये थे "

दर्जी ने उत्तर दिया - "वे कमीस की सिलाई के थे। और यह तम्बू की सिलाई के हैं।"


गूंगा भिखारी

एक भिखारी हाथ में तख्ती लिए भीख मांग रहा था, "मैं गूंगा हूं, अल्लाह के नाम पर मेरी मदद करो।"

एक यात्री ने पूछा, "बाबा ... आप कब से गूंगे हो...?"

भिखारी ने सहेज कर कहा ... "मैं एक पैदाइशी गूंगा हूं।"


कर्फ्यू

कर्फ्यू के दौरान एक आदमी घर के बाहर सो रहा था। तभी पुलिस पहुंची और उस आदमी को जगाया और कहा, "तुम्हें मालूम नहीं के कर्फ्यू लगा है ?"

आदमी: "पता नहीं।"

पुलिस: चलो चौकी.! अभी बताता हूँ ।

आदमी: ठेरो भाई! ज़रा मैं अपनी चारपाई अन्दर रख दूं

          जब थोड़ी देर बाद आदमी बाहर नहीं आया ...

पुलिसवाला (कुण्डी खटखटाते हुए): अरे बाहर निकलो।

आदमी (अंदर से): अरे भाई! बाहर कैसे निकलूँ , बाहर तो कर्फ्यू लगा है


बिन पेंदे के गिलास

गिलास  खरीदने के लिए दो मूर्ख बाजार गए। दुकान पर ग्लास उल्टा पड़ा था। ग्लास को देखते हुए, एक ने कहा, "ये ग्लास तो ऊपर से बंद हैं।"

दुसरे ने एक गिलास को पलटा कर देखा और कहा, "और उनके पेंदे भी टूटे हुए हैं।"


दहेज़ – बारात

पति: अरे सुनो, मुन्ना रो रहा है चुप कराओ इसे... 

पत्नी (गुस्से में): मैं काम करूं या बच्चे संभालूमैं इसे दहेज में नहीं लाई थी, खुद ही चुप करा लो।

पति: फिर रोने दे मैं कौन सा इसे बारात में लेकर गया था..


कन्फियुज़न

सोनू: इतना परेशान क्यों है?

मोनू: एक बात ने परेशान कर रखा है। 

सोनू: किस बात ने

मोनू: जब दिल में कोई हड्डी ही नहीं होती तो फिर टूटता कहां से है?


टॉप रिप्लाई

लड़की: हेलो, मैं कविता बोल रही हूं!! 

.

.

.

लड़का: हां बोलो, मैं ताली बजाऊंगा...!!!


खतरनाक खेल

मोटू: क्या तुमने कभी कोई खतरनाक खेल खेला है..??? 

.

.

.

पतलू: हां... कभी-कभी बीवी को उल्टा जवाब दे देता हूं...!!!


No comments:

Post a Comment