Advertisement

Responsive Ads Here

Tip for the Mobile Users: Use  the Desk Top Mode in Browser & change the Mobile Screen in Landscape Mode for best experience of the site.

We are frequently adding more stuff on a regular time of interval. So do subscribe to the website to get the notification via email. And don't forget to visit the site again.

Saturday, July 4, 2020

Extremely Funny Jokes In Hindi | मज़ेदार चुटकुले हिंदी में

Extremely Funny Jokes In Hindi | मज़ेदार चुटकुले हिंदी में

                चुटकुले ज़िन्दगी के अनेक रास्तों पर हमारे मूड को ठीक करने और मूड को बदलने में बड़ा ही अहम किरदार अदा करते हैं. इसलिए हम यहाँ Extremely Funny Jokes का एक पिटारा लाये हैं. उम्मीद करते हैं ये Extremely Funny Jokes का पिटारा आपको बहुत पसंद आएगा. सिर्फ इतना ही नहीं इसी तरह के कई और Funny Jokes हम time to time इस साईट पर अपडेट करते रहते हैं. So आप तमाम से request करते हैं के इस साईट को like और comment करते रहें और बार बार इस पर visit करते हुए हमारा support करते रहें. 

Funny Jokes in English, Funny Jokes in Hinglish, Funny Jokes In Urdu

Extremely Funny Hindi Jokes

वास्तविकता पर आधारित पेंटिंग

      एक कलाकार वास्तविक रूप से पेंटिंग करता था। उसने अमूर्त चित्र कभी नहीं बनाए। लेकिन उसके एक परिचित ने अपना एक सार चित्र बनाने पर जोर दिया। उसने एक चित्र बनाया और उसे स्टूडियो में रखा। एक दिन जब उसका छात्र स्टूडियो में आया, तो उसने चित्र के सामने अपना सिर पकड़े हुए कलाकार को देखा।

    ''क्या बात है....? क्या उन्हें चित्र पसंद नहीं आया? ”छात्र ने सहानुभूतिपूर्वक पूछा।

    "नहीं" उन्हें चित्र तो पसंद है, लेकिन वे कहते हैं कि नाक अच्छी तरह से नहीं बनी है। अब मैं इसे ठीक करदूं।" कलाकार ने मृत स्वर में कहा।


आज तक

बेटा (पिता से): पिताजी ...! मैं अपनी माँ को बताए बिना घर से बाहर जाने के लिए कब जवान हो जाऊंगी ...?

पिता (दुखी स्वर में): बेटा ...! इतना जवान तो आज तक मैं भी नहीं हुआ.


अंतिम उत्तर

सवाल: गणित की किताब इतनि उदास क्यों है?

जवाब: क्यूँ की इस में ढेर सारे problems हैं.


स्वागत की गलतफहमी

          एक आदमी अपने पालतू कुत्ते के साथ पशु अस्पताल में गाया और डॉक्टर से कहा, "मेरे  कुत्ते की पूंछ काट दो।"

पशु चिकित्सक ने हैरत से पूछा, "आप ऐसा क्यों करना चाहते हैं?"

कुत्ते के साथ वाले व्यक्ति ने जवाब दिया, "क्योंकि, मेरी सास हमारे पास आ रही है और मुझे घर में कुछ भी नहीं चाहिए जो उन्हें गुमराह करे कि उनका स्वागत किया जा रहा है।


कोई कमी न रहने पाए

विदेश को एक वकील ने अपने मुवक्किल को फ़ोन किया, "आपकी सास की मृत्यु हो चुकी है. हम अंतिम संस्कार करें या दफ़न करें ?"

मुवक्किल ने जवाब दिया, "take no chance, दोनों का आदेश दें।"


पुरुष, महिलाओं का मास्टर

एक युवक, जिसकी शादी होने वाली थी, ने एक पुस्तक स्टाल पर एक सेल्स गर्ल से पूछा, "क्या आपके पास 'मेन, द मास्टर ऑफ वूमेन' नामक पुस्तक है?"

सेल्स गर्ल ने एक तरफ इशारा करते हुए कहा "महोदय, कल्पना विभाग दूसरी तरफ है."


तब और अब

पत्नी (अपने पति से गुस्से में): मैं ही मूर्ख थी जब मैं ने तुमसे शादी की थी।

पति (पुष्टि करते हुए): वो तो तुम हो। लेकिन उस समय मैंने परवाह नहीं की क्योंकि मैं प्यार में अंधा था।


कल कुछ और…!

सैल्ज़मैन (संता से): सर, क्या आप इस पाउडर को लेना चाहेंगे?

"किस लिए…?" संता ने सैल्ज़मैन से पूछा।

"Ants के लिए, सर," सैल्ज़मैन ने कहा।

"नहीं," सांता ने समझाया। "आज, अगर मैंने उन्हें पाउडर दिया, तो कल वे लिपस्टिक या कुछ और माँगेंगे।"


ड्राफ्ट और अंतिम रूप

प्रश्न: पुरुषों को महिलाओं से पहले क्यों बनाया गया?

उत्तर: अंतिम रूप दिए जाने से पहले शायद आदमी का ड्राफ्ट के तोर पर तैयार किया गया था।


प्रार्थना क्यूँ ...?

हमीद: क्या तुमने खाने से पहले प्रार्थना की थी?

आदिल: नहीं ... मेरी माँ अच्छा खाना बनाती हैं.


है कोई जो येह कर सकता है ...?

सर्कस में पिंजरे के अंदर, एक लड़की और शेर एक दुसरे को चूम रहे थे. रिंग  मास्टर ने लोगों से पूछा, "क्या कोई है जो यह कर सकता है?"

संता (जोश में): मैं ऐसा कर सकता हूं, लेकिन पहले उस शेर को वहां से दूर ले जाओ.


हे भगवान...!

संता: लोग मुझे "भगवान" मानते हैं।

बंता: तुम्हें कैसे पता के लोग तुम्हें भगवान मानते हैं .. ??

संता: आज सुबह जब मैं पार्क में गया, तो सब लोग कह रहे थे, "हे भगवान! तुम फिर आ गए."


गलती की सजा

शादी की सालगिरह पर, पत्नी अपने पति से कामना करती है ... "इस बार हम रात के खाने में चिकन बनाएंगे।"

पति (सहानुभूतिपूर्वक): हम अपनी गलती के लिए बेचारे चिकन को क्यों दंड दें...?


No comments:

Post a Comment